जेएनयू दाखिला परीक्षा के लिए एनटीए ने जारी किए प्रवेश पत्र

जेएनयू दाखिला परीक्षा के लिए एनटीए ने जारी किए प्रवेश पत्र

NU EE 2021 Admit Card: जेएनयू प्रवेश परीक्षा प्रवेश पत्र एनटीए-जेएनयू की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन बहुत से उम्मीदवारों को सही वेबसाइट तक पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ता है, छात्रों की सुविधा के लिए, हमने डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक प्रदान किया है। 

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जो छात्र जेएनयू 2021 परीक्षा के लिए उपस्थित होने जा रहे हैं, उन्हें जेएनयू एंट्रेंस एग्जाम 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा, क्योंकि एनटीए ने पहले ही घोषणा कर दी है कि परीक्षा विभाग इस साल पोस्ट के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजने जा रहा है।

अंतरिम प्रवेश पत्र जेएनयू-एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया है। परीक्षा COVID -19 उपयुक्त बचाव उपायों के तहत आयोजित की जाएगी और छात्रों को आधार कार्ड या मतदाता पहचान पत्र सहित अन्य दस्तावेजों के साथ अपने प्रवेश पत्र परीक्षा ले जरने ले जाने की आवश्यकता होगी। एनटीए विभिन्न यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 20, 21, 22 और 23 सितंबर को जेएनयू प्रवेश परीक्षा 2021 आयोजित करेगी।


जेएनयूईई 2021 ई-एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें
JNU EE 2021 प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को मुख्य वेबसाइट jnuexams.nta.ac.in पर जाना होगा।
अब, होम पेज पर, नीले रंग के बॉक्स पर क्लिक करें जिसमें लिखा है "एडमिट कार्ड लिंक"।
एक उम्मीदवार अपने आवेदन संख्या और पासवर्ड या अपने आवेदन और जन्मतिथि के माध्यम से लॉग इन कर सकता है।
क्रेडेंशियल दर्ज करने के बाद, स्क्रीन पर जेएनयू एंट्रेंस एग्जाम का प्रवेश पत्र दिखाई देगा।
डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक सॉफ्ट कॉपी रखें।

 

Advertisements