TSLPRB में PMT/PET के हाल टिकट जारी

द तेलंगाना स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TLSLPRB) ने जारी किए एडमिट कार्ड/हाल टिकट, अगर आपने भी आवेदन किया है तो इसकी ऑफिशल वेबसाइट से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

News Source: Nav Bharat Times

CTET Answer Key 2018 जल्द होगी जारी

CTET Answer Key का एग्जाम देने वाले आवेदकों को बेसब्री से इंतजार है। 9 दिसंबर को यह एग्जाम देशभर के 92 शहरों में एक साथ आयोजित किया गया था। उम्मीद की जा रही है कि सीबीएसई इस हफ्ते सीटेट एग्जाम की आंसर की जारी कर सकती है।

News Source: Nav Bharat Times

600 अंक टूटा सेंसेक्स, बाजार में क्यों खलबली

सोमवार को 10:38 बजे तक शेयर बाजार में बिकवाली का ऐसा जोर पकड़ा कि सेंसेक्स 609.58 अंक (1.71%) टूटकर 35,063.67 और निफ्टी 187.50 अंक (1.75%) की कमजोरी के साथ 10,506.20 पर आ गया।

News Source: Nav Bharat Times

कल आएंगे नतीजे, छोटे दल बनेंगे बड़े खिलाड़ी

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में एग्जिट पोल में गठबंधन सरकार जैसे हालात बनते दिख रहे हैं। ऐसी स्थिति में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही कर्नाटक के नतीजों से सबक लेते हुए अभी से ही रणनीति बनानी शुरू कर दी है। त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति में छोटे दल और निर्दलीय भी बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

News Source: Nav Bharat Times

रेलवे में ग्रुप डी और सी के पदों पर भर्तियां, यूं करें आवेदन

उत्तर मध्य रेलवे, इलाहाबाद ने स्काउट और गाइड कोटे से आठ पदों पर नियुक्तियां करने के आवेदन आमंत्रित किए हैं। ग्रुप सी के 2 और ग्रुप डी के 6 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। चयन लिखित परीक्षा (60...

News Source: Hindustan

दून-हरिद्वार राजमार्ग निर्माण पर बैंकों की हामी का इंतजार

वर्ष 2010 से लटका हरिद्वार-दून राजमार्ग का चौड़ीकरण सितंबर माह में दो निर्माण कंपनियों के चयन के बाद भी आगे नहीं बढ़ पा रहा है। इस ममले में बैंकों की हामी का इंतजार है।

News Source: Dainik Jagran

Maruti Wagon-r से लेकर Grand i10 तक इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

ऑटो कंपनियां आमतौर पर साल खत्म होने से पहले पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए अपने मॉडलों पर डिस्काउंट देती हैं। मारुति सुजुकी, टोयोटा और होंडा समेत कई कंपनियां कारों पर डेढ़ लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही हैं।

News Source: Amar Ujala

गूगल के मुताबिक ये 22 ऐप्स कर सकते हैं आपके फोन को बर्बाद, तुरंत करें डिलीट

Google has removed these 22 apps from Play Store :गूगल का कहना है कि इन एप्स में मैलिसियस एक्टिविटी पाई गई है। इससे पहले हाल ही गूगल ने सीएम फाइल मैनेजर, कीका कीबोर्ड जैसी एप्स को गूगल प्ले स्टोर से हटाने का फैसला किया था।

News Source: Amar Ujala

एनआईटी उत्तराखंड के मामले दाखिल याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज

एनआईटी उत्तराखंड के मामले में दाखिल जनहित याचिका (पीआईएल) पर आज नैनीताल हाईकोर्ट में मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन की अदालत में सुनवाई होगी।

News Source: Amar Ujala

एग्जिट पोल के नतीजों से शेयर बाजार में निराशा, सेंसेक्स में 600 अंकों से ज्यादा की गिरावट

भाजपा को मिली कड़ी टक्कर और तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने का अनुमान लगने के कारण शेयर बाजार में सेंसेक्स 600 से ज्यादा गिर गया। वहीं रुपया भी 54 पैसे टूट गया।

News Source: Amar Ujala

Honor 8C की पहली बिक्री आज, मिलेगा AI वाला सेल्फी कैमरा

Honor 8C First time goes to sale in India via Amazon: फोन की खासियतों की बात करें तो ऑनर 8सी में नॉच के साथ 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले है। इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है।

News Source: Amar Ujala

Samsung Galaxy A8s आज होगा लांच, मिलेगा दुनिया का सबसे खास सेल्फी कैमरा

samsung galaxy a8s set to launch today in China : Samsung Galaxy A8s की लांचिंग भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे होगी। लांचिंग इवेंट को सैमसंग की चीन की वेबसाइट और गैलेक्सी क्लब की साइट पर लाइव देखा जा सकता है। 

News Source: Amar Ujala

पीएम मोदी 16 दिसंबर को आएंगे रायबरेली, बुलेट ट्रेन व मेट्रो कोच बनाने की दे सकते हैं सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायबरेली का दौरा करेंगे और कई योजनाओं की सौगात जिले को दे सकते हैं। दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं।

News Source: Amar Ujala

बिना मोबाइल UPI ऐप की मदद से उड़ाए 6.8 लाख रुपये, साइबर पुलिस भी हैरान

Man without smartphone loses Rs 6.8 lakh using UPI : जिस शख्स के खाते से 6.8 लाख रुपये निकाले गए हैं उसके पास तो मोबाइल भी नहीं है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब मोबाइल ही नहीं है तो यूपीआई ऐप एक्टिव कैसे हुआ। आइए जानते हैं पूरा मामला।

News Source: Amar Ujala

जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग करने के फैसले के खिलाफ दायर याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज 

सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के विधानसभा भंग करने के फैसले को चुनौती देने वाली जनहित याचिका खारिज कर दिया है।

News Source: Amar Ujala

Advertisements


Poll

समस्त प्रवेश परीक्षाओं को संयुक्त रूप से केन्द्रीय स्तर पर नीट की तरह आयोजित किया जाना चाहिए?

  • हाॅ
  • नहीं
  • कह नहीं सकते